• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Samastipur
  • In Samastipur, A Young Man Took Out One Lakh From Axis Bank, Went To Buy Tiles By Putting It In The Trunk Of The Bike; The Thief Came From Behind And Took Away The Money

बाइक की डिक्की से बदमाशों ने उड़ाए रुपए:समस्तीपुर में एक्सिस बैंक से युवक ने निकाला एक लाख, बाइक की डिक्की में डालकर गया टाइल्स खरीदने; पीछे से चोर आया और उड़ा ले गया पैसे

समस्तीपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना का सीसीटीवी फुटेज। - Dainik Bhaskar
घटना का सीसीटीवी फुटेज।

समस्तीपुर जिला में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार को बैंक से एक लाख निकाल कर टाइल्स खरीदने गए युवक के बाइक की डिक्की से बदमाशों ने रुपए उड़ा लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भगवानपुर वार्ड संख्या आठ निवासी सुरेश ठाकुर के पुत्र आनंद कुमार ने एनएच 28 स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से चेक के माध्यम से एक लाख रुपए की निकासी कर एक झोला में रखकर अपनी बाइक की डिक्की में डाल दिया। इसके बाद वह गोला रोड स्थित एक दुकान के बाहर अपनी बाइक लगाते हुए टाइल्स खरीदने अंदर चला गया।

इसी दौरान घात लगाए बैठे बदमाश ने मौके का फायदा उठाकर बाइक की डिक्की तोड़ रुपए से भरा झोला निकालकर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब युवक बाहर निकला तो बाइक का डिक्की खुला पाया। वहीं उसके अंदर रखा रुपए भरा झोला गायब था। उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी देते हुए काफी खोजबीन किया परंतु कुछ पता नही चल सका।

इसके बाद युवक ने दुकान में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक किया तो उसके बाइक की डिक्की से रुपए उड़ाने का सारा मामला दिख गया। घटना के बाद युवक ने अपने गांव के ही एक अन्य युवक को सारी जानकारी देते हुए उसे अपने पास बुलाते हुए थाना पहुंचा। जहां उसने पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए मामला दर्ज कराया है।

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि युवक से रुपए उड़ाने का आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...