पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण:आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका को दिया जाएगा कोविड टीका

समस्तीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1-8 फरवरी के बीच टीका देने का रखा लक्ष्य

कलेक्ट्रेट स्थित अपने निजी प्रकोष्ठ में डीएम शशांक शुभंकर ने जिला में चल रहे कोविड-19 वैक्सीनेशन से संबंधित समीक्षात्मक बैठक की। इस दौरान उन्होंने डीपीओ आईसीडीएस को 1-8 फरवरी के बीच सभी आंगनबाड़ी केंद्रों के सेविका व सहायिकाओं को कोविड-19 का वैक्सीनेशन कराने का निर्देश दिया।

इसके लिए सभी सीडीपीओ को निर्देशित करने, टीकाकरण के लिए रोस्टर बनाने व निर्धारित तिथि तक टीकाकरण का कार्य पूर्ण कराने को कहा गया। बताया गया कि टीकाकरण का कार्य सोमवार, मंगलवार, शुक्रवार व शनिवार को प्रथम व दूसरी पाली में शिफ्टवार पूर्ण कराना है।

वहीं इस दौरान जो भी सेविका व सहायिका वैक्सीनेशन से छूट जाएंगे उन्हें 10 फरवरी के बाद टीका नहीं दिया जा सकेगा। डीएम ने डीपीओ को सभी सेविका व सहायिका को इससे अवगत कराने का निर्देश दिया। मौके पर डीपीओ आईसीडीएस ममता वर्मा, सिविल सर्जन डॉ. सत्येन्द्र कुमार गुप्ता, डीपीआरओ एएन सिंह व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें