पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या की आशंका:शुक्रवार शाम 4 बजे घर से निकला था लालू, शनिवार सुबह शव बरामद

समस्तीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदिग्ध स्थिति में हुई मौत मामले में घटना स्थल पर शव को देखने के लिए जुटी भीड़ व परिजनों से पूछताछ करती पुलिस।
  • शव के गर्दन पर दिखे निशान, कुछ भी नहीं बता रहे हैं परिजन
  • परिदह गांव के पास खेत में फेंका था शव

थाना क्षेत्र के परिदह गांव के निकट महुली-गुलरिया जाने वाली सड़क के किनारे एक खेत में शनिवार की सुबह एक युवक का शव फेंका हुआ मिला। सड़क से होकर जा रहे लोगों ने खे त में शव को देखकर इसकी सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। खेत में शव मिलने की जानकारी फैलते ही लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना पर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। शव की पहचान परिदह गांव निवासी श्रवण यादव के 25 वर्षीय पुत्र लालू कुमार यादव के रूप में की गई। मृतक के शव पर गर्दन पर काला धब्बा का निशान है। निशान देखने से ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि, युवक की हत्या गला दबाकर की गई है। हालांकि पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है। घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों सहित गांव के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ किया। पूछताछ के क्रम में परिजनों ने बताया कि लालू शुक्रवार की शाम 4 बजे घर से निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया। इस क्रम में शनिवार की सुबह सड़क से होकर गुजर रहे लोगों ने शव को देखा। परिजनों के अनुसार लालू का किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं था।
थानाध्यक्ष ने बताया- परिजनों से कर रहे पूछताछ, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार
इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल पर जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। परिजनों को आवेदन देने के लिए कहा गया है। ऐसे पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुटी है। घटना का कारण क्या है, इसको लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। तभी मामले के तह तक पहुंचा जा सकता है। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें