पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आशंका:हसनपुर में विवाहिता का सुराग नहीं, हत्या की आशंका

समस्तीपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव की करेह नदी में की गई तलाश, असफल रहे

आतापुर में एक नवविवाहित की हत्या कर शव को गायब किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला तब प्रकाश में आया जब नवविवाहित के मायके बेगूसराय जिला के तेतरी डंडारी के लोगों ने हसनपुर थाना में आकर अपनी पुत्री की हत्या ससुराल वालों द्वारा कर शव को गायब करने का आरोप लगाया। नवविवाहिता के मायके वालों ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री की शादी एक साल पहले आतापुर निवासी विकास साह के साथ हुई थी। उनकी पुत्री वर्तमान समय में गर्भवती भी थी।

ससुराल वालों की ओर से उनकी पुत्री को दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया जाता था। रविवार को उन्हें आतापुर के ही कुछ लोगों द्वारा जानकारी मिली कि उनकी पुत्री की ससुराल वालों ने हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को करेह नदी में फेंक दिया है। कुछ लोगों ने शव को राजघाट के निकट उपलाते हुए भी देखा। सूचना पर थाना के एसआई अजित कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने राजघाट पहुंच कर शव की बरामदगी के लिए करेह नदी में गोताखोरों को लगाया। गोताखोरों द्वारा कई घंटे तक अथक प्रयास के बाद भी कोई सफलता नहीं मिल सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें