SBI में बुजुर्ग से बदमाशों ने 50 हजार छीना:समस्तीपुर में ब्लेड मारकर झोला ले गए बदमाश, फॉर्म भरने के दौरान वारदात को दिया अंजाम

समस्तीपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग से बदमाशों ने की छिनतई। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग से बदमाशों ने की छिनतई।

समस्तीपुर जिले में पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद रुपए छिनतई की घटना रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला दलसिंहसराय भारतीय स्टेट बैंक शाखा की है। यहां मंगलवार को रुपए जमा करने पहुंचे बुजुर्ग के पास से बदमाशों ने 50 हजार उड़ा लिया।

बैंक कर्मी ने फॉर्म भरने को कहा था
मंसूरचक थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी राम श्रेष्ठ झा 60 हजार रुपए जमा करने SBI शाखा पहुंचे। जहां काउंटर पर तैनात कर्मी ने उनसे 49 हजार से अधिक की राशि होने की वजह से पेन कार्ड नंबर की मांग किया। पेन कार्ड नही होने पर कर्मी ने नया जमा फार्म भरकर लाने के लिए कहा। इसके बाद बुजुर्ग परिसर के अंदर ही एक युवक से नया फार्म भरवाने लगे। इसी दौरान बैंक में मौजूद बदमाशों ने उनके झोला में रखा 50 हजार रुपए को ब्लेड मारकर उड़ाते हुए चलते बना।

50 हजार की शिकायत दर्ज कराई
फार्म भरवाने के बाद वह रुपए जमा करने पहुंचे तो झोला में रखा रुपए गायब पाया और देखा कि झोला में ब्लेड मारा हुआ है। वहीं ऊपर के जेब में मौजूद 10 हजार रुपए बच गया। बुजुर्ग ने इसकी जानकारी बैंक मैनेजर को दिया तो उन्होंने स्थानीय थाना में जाकर लिखित शिकायत दर्ज करवाने की बात कही।

इसके बाद बुजुर्ग स्थानीय थाना जाकर पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए 50 हजार रुपए उड़ाने की शिकायत दर्ज कराई है। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस बैंक में लगे CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...