पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CSP कर्मी को गोली मारकर लूटे 2 लाख 33 हजार:बाइक पर सवार पूर्व से घात लगाए दो बदमाशों ने लूटे पैसे, विरोध किया तो पेट में मार दी गोली

समस्तीपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में CSP कर्मी की डेड बॉडी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में CSP कर्मी की डेड बॉडी।

समस्तीपुर जिले में लूट, हत्या, छिनतई की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सिंघिया थाना क्षेत्र का है, जहां एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने CSP संचालक के कर्मी से 2 लाख 33 हजार रुपए लूट लिए। लूट का विरोध करने पर कर्मी को गोली मारकर फरार हो गए। स्थानीय लोग जख्मी हालत में कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कर्मी की पहचान रामपुरा गांव निवासी जयराम राय के पुत्र नीतीश कुमार राय के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नीतीश बारा चौक स्थित SBI के CSP में काम करता था। हर दिन की तरह बुधवार को भी 4 बजे SBI से 2 लाख 33 हजार रुपए की निकासी कर अपनी बाइक से CSP के लिए निकला। लगभग आधे घंटे बाद जब वह सिंघिया-मशानखोन सड़क पर पैकड़ा-लरकटही के बीच कदम के पेड़ के पास पहुंचा तो एक बाइक पर सवार पूर्व से घात लगाए दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उसे रोक लिया। दोनों उससे रुपए से भरा बैग छीनने लगे। नीतीश ने लूटपाट का विरोध किया तो एक बदमाश ने नजदीक से उसके पेट में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश नीतीश के रुपए रखे पिट्ठू बैग लेकर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ नीतीश को इलाज के लिए PHC में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद लोग नीतीश के शव के साथ सिंघिया-दरभंगा-रोसड़ा पथ को बापू चौक के पास जाम कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने व पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग करने लगे। जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे आम राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे थानाध्यक्ष केके मंडल ने बताया कि पूरे इलाके को सील कर छापेमारी की जा रही है। जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। रोसड़ा डीएसपी सहियार अख्तर के आश्वासन पर लोगों ने शाम करीब सात बजे जाम को समाप्त किया। इसके बाद पुलिस ने सड़क पर आवागमन को बहाल करवाया।

खबरें और भी हैं...