पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्चुअल रैली:वर्चुअल रैली की तैयारी में राष्ट्रीय सचिव ने झोंकी ताकत

समस्तीपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

 जिला अंतर्गत उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार 25 जुलाई को विधानसभा वार वर्चुअल सम्मेलन किया जाएगा जिसको जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, सांसद हरिवंश नारायण सिंह, मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री शैलेश कुमार मंत्री, रामसेवक सिंह एवं मोहम्मद युनिस हुसैन हकीम संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव श्री प्रशांत कुमार पंकज के द्वारा 12718 कार्यकर्ताओं की एंट्री पार्टी के राज वेबसाइट पर दिनांक 14 साथ 2020 तक दर्ज कर दिया गया है।

राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि समस्तीपुर जिला में उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र नंबर वन पर है जो अभी तक सर्वाधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी के राज्य वेबसाइट से जोड़ा गया है। यह उजियारपुर के कार्यकर्ताओं के जोश और जुनून को दर्शाता है। इन सभी कार्यकर्ताओं को 7 अगस्त 2020 को माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के द्वारा फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से संबोधित किया जाएगा जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को टिप्स दिया जाएगा ताकि बिहार में सभी सीटों पर एनडीए की जीत हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें