पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वायरस:नवमी को छह, दशमी को मिला था एक पॉजिटिव फिर एक साथ 35 केस मिले, एक की मौत भी हुई

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 4629, अब भी 254 लोग कोरोना पॉजिटिव

दुर्गा पूजा खत्म होते हुए कोरोना के मामले में उछाल से स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मच गया है। जिले में नवमी को छह, दशमी को एक व मंगलवार को 35 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं काेरोना से एक व्यक्ति की मौत भी हुई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 33 हो गई है। अचानक कोरोना के मामले में उछाल से लोगाें के बीच दहशत का माहौल है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 4629 हो गई है। जबकि 4342 लोग ठीक हो चुके हैं। अभी भी 254 लोग कोरोना से पीड़ित हैं। जिसमें 71 लोग होम आइसोलेशन में रह रहे हैं। जबकि 38 लोग आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं। जिले में 12 कंटेनमेंट जोन हैं।

लोग लापरवाही करेंगे तो कोरोना से जंग जीतना संभव नहीं होगा, हमें जागरूक होने की जरूरत

गौरतलब है कि मेला के दौरान प्रशासनिक आदेश के बाद भी लोगों ने कोरोना के मामले में लापरवाही की। मेला नहीं करने के आदेश के बाद पूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गई। कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ नागमणि ने कहा कि लोग लापरवाही करेंगे तो कोरोना से जंग जीतना संभव नहीं होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें