पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी पूरी:अब 16 को सीएम पटना से इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास करेंगे, तैयारी पूरी

समस्तीपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के नरघोघी में बनने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज के शिलान्यास समारोह को लेकर समारोह स्थल पर चल रहे कार्यों का डीडीसी संजय कुमार एवं जिला सूचना पदाधिकारी आशुतोष कुमार ने जायजा लिया। डीडीसी ने शिलान्यास समारोह स्थल पर काम कर रहे लोगों एवं प्रखंड के अधिकारियों को निर्देश दिया कि समारोह स्थल पर पंडाल का निर्माण, एलईडी टीवी, लोगों के बैठने के लिए कुर्सी, हवा के लिए पंखा आदि व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

14 सितंबर को दिन के 4 बजे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने संयुक्त रूप से वर्चुअल के माध्यम से पटना से ही इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया जाना था। लेकिन पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिहं के निधन के कारण शिलान्यास कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। 16 सितंबर को इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया जाना है। मौके पर बीडीओ गंगासागर सिंह, सीओ विजय कुमार तिवारी, पूर्व सरपंच बैद्यनाथ ठाकुर, सरोज झा थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें