पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी सभा:राज्य के युवाओं को एनडीए की सरकार ही दे सकती है रोजगार : नित्यानंद राय

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघिया और मोहिउद्दीननगर में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और हसनपुर में महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने किया जनसभा को संबोधित
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की योजना की जानकारी लोगों को दी गई

प्रखंड के हरिपुर दुर्गामंदिर परिसर में मंगलवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चुनावी सभा को संबोधित किया। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि जो विकास व रोजगार देने की वादे कर रहे हैं उन्हीं के पार्टी के सरकार में रोजगार छीन गई, सड़कें बदहाल हो गई, उद्योग-धंधे चौपट हो गए। सीएम नीतीश के शासन में दस हजार संस्था के माध्यम से 1 करोड़ महिलाएं रोजगार सशक्त करने का काम किया गया है। अगर रोजगार दे सकती है तो वह एनडीए की सरकार ही दे सकती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी किया संबोधित

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल ने भी संबोधित किया। विभूतिपुर के तरुणिया के मैदान में एनडीए समर्थित विभूतिपुर विधानसभा के जदयू के उम्मीदवार रामबालक सिंह के पक्ष में जनसभा की गई।

हसनपुर को जिला का दर्जा देने के साथ ही इंटरनेशनल स्टेडियम भी बनेगा : तेजस्वी

सत्ता पक्ष पर निशाना : हसनपुर में डिग्री व मेडिकल कॉलेज खोलने का किया वादा

विधानसभा चुनाव के लिए हसनपुर विधानसभा से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी तेजप्रताप यादव के समर्थन में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को हाई स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हसनपुर के लोगों को कई बड़ी सौगात देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि सूबे में महागठबंधन की सरकार बनती है तो हसनपुर को जिला का दर्जा देंगे। साथ ही युवाओं को खेलकूद के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए हसनपुर में इंटरनेशनल स्टेडियम व हसनपुर बाजार के चारों तरफ रिंग रोड का निर्माण करेंगे। साथ ही हसनपुर में डिग्री व मेडिकल कॉलेज खोलने का भी काम करेंगे।

10 लाख युवाओं को राेजगार का किया वादा

उन्होंने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को रोजगार, बिजली बिल आधा करने, वृद्धा पेंशन की राशि एक हजार करने, आशा का मानदेय दोगुना करने व शिक्षकों के लिए समान काम समान वेतन देने के क्षेत्र में कार्य करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें