पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:कापन से दाहूचौक जाने वाली जर्जर सड़क से परेशान हैं लाेग

विभूतिपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के कापन से दाहू चौक जाने वाली सड़क की स्थिति काफी जर्जर बनी हुई है। यहां लोगों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हल्की बारिश हो जाने के बाद पानी का सड़क पर जमा करा लग जाता है। इससे रोड गड्ढे में तब्दील हो जाता है। जगह-जगह पर पानी जमा हो जाने से अाैर भी परेशानी बढ़ जाती है। कापन, आलमपुर, माधोपुर, पहाड़पुर, कोदरिया सहित अन्य गांव के लोगों को आने-जाने का यह रास्ता है। इस रोड के निर्माण हुए लगभग 10 वर्ष बीत गए हैं।

लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधियों का किसी भी तरह से ध्यान आकृष्ट नहीं हो रहा है। विभूतिपुर उत्तर पंचायत के सरपंच पति भाजपा नेता ने अपने निजी कोष से इस विकट स्थिति को देखते हुए अपने निजी कोष से रावीश एवं ईंट के टुकड़े डालकर चलने योग्य बनाने का प्रयास किया। इससे कुछ हद तक लोगों को राहत मिल रही है। स्थानीय समाजसेवी कांग्रेस नेता संजीव ठाकुर ने इस रोड की स्थिति पर अविलंब निर्माण कराने एवं आने-जाने का रास्ता सुगम बनाने की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें