पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सिंघिया घाट रेलवे गुमटी पर ओवरलोड ट्रक फंस जाने से जाम में फंसे रहे लोग

समस्तीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के सिंघिया घाट बाजार से लेकर रेलवे गुमटी से आगे एक ट्रक फंस जाने से 2 किलोमीटर तक रविवार को करीब 3 घंटे तक जाम लगा रहा। जाम लगने से यात्रियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जाम की वजह से वाहन रेंगते रहे। वहीं राहगीरों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। जानकारी के अनुसार सिंघिया घाट रेलवे गुमटी के पास एक ओवरलोड ट्रक फंस जाने से 3 घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। इसके बाद यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम की वजह से सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

जाम की समस्या उत्पन्न होने का एक मुख्य कारण वाहन चालक भी है। जल्दी निकलने के चक्कर में अपने वाहनों को गलत तरीके से लगा देते कर आगे बढ़ने का प्रयास करते हैं। नतीजतन जाम की स्थिति बन जाती है। सिंघिया घाट हनुमान मंदिर व गुमटी के पास अक्सर जाम लग जाया करता है। वहीं प्रशासन की पहल के बाद जाम समाप्त होता है। वैसे सड़क के दोनों किनारे अतिक्रमण भी है, जिससे भी जाम की समस्या हमेशा उत्पन्न होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें