पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अंतरजिला वाहन गिरोह का खुलासा:दो घंटे के अंदर लूटी गई पिकअप और मवेशी बरामद, हथियार के साथ 7 बदमाश धराए

शाहपुर पटोरी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार बदमाशोंं के साथ एएसपी विजय कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी।
  • बिंदगामा मिडिल स्कूल के पास बदमाशों ने दिया था घटना को अंजाम
  • लूट की घटना में प्रयुक्त कार को मोहनपुर ओपी पुलिस ने किया बरामद

मोहनपुर ओपी पुलिस की टीम ने शनिवार रात लूटी गई पिकअप, मवेशी व नकद राशि दो घंटे के अंदर बरामद कर ली। इस दौरान पुलिस ने अंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह का खुलासा करते हुए हथियार के साथं सात बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल के अलावा गोली व सात मोबाइल बरामद की है।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान वैशाली जिले के बहुआरा गांव के रामबाबू सिंह का पुत्र विकास कुमार, हाजीपुर दिग्घी के नंद किशोर सिंह का पुत्र विशाल कुमार, जौनापुर पटोरी के शंकर सिंह का पुत्र चंदन कुमार सिंह, जौनापुर के लव कुमार सिंह का पुत्र चंदन सिंह, मोहनपुर ओपी बिंदगामा के दिलीप रास का पुत्र राजू राय, बिंदगामा मोहनपुर के दिलीप राय (कार मालिक) लक्ष्मीसागर दरभंगा के गणेश झा का पुत्र राहुल कुमार झा के रूप में की गई है।

एएसपी विजय कुमार ने रविवार को बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे राघाेपुर के शिव कुमार मवेशी खरीदकर रांची लौट रहे थे। मोहनपुर बिंदगामा मिडिल स्कूल के पास स्विफ्ट डिजायर कार सवार बदमाशों ने पीछा कर पिकअप को हथियार के बल पर घेर लिया। इस दौरान बदमाशों ने वाहन पर बैठे पशु कारोबारी शिव व एक अन्य को वाहन से उतार कर मारपीट कर साढ़े आठ हजार रुपए लूट लिए।

चालक को जीएमआरडी कॉलेज के पास फेंका था

कारोबारी किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे। बाद में बदमाशों ने चालक को अधमरा कर जीएमआरडी कॉलेज के पास फेंक दिया। इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए गोली भी चलाई। गोली वाहन काे छेदती हुई बाहर निकल गई। यह घटना करीब नौ बजे की है। करीब आधे घंटे बाद चालक को जब होश आया तो लोगों के सहयोग से उसे मोहनपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली। घटना की सूचना पर उनके नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी शुरू की।

पूर्व में भी जेल जा चुका है गिरफ्तार राजू राय

एएसपी ने बताया कि लूट मामले में गिरफ्तार राजू राय दिग्घी वैशाली निवासी विशाल कुमार व दरभंगा के लक्ष्मीसागर निवासी राहुल कुमार झा पूर्व में लूट के मामले में जेल जा चुका है। लुटेरा गिरोह का सरगना राजू राय बताया गया है।

ताजपुर-बख्तियारपुर फोरलेन पर मिली मवेशी लदी पिकअप

एएसपी ने बताया कि पुलिस की टीम छापेमारी कर रही थी इसी दौरान रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि लूटी गई पिकअप पटोरी थाने के चकसाहो गांव के पास ताजपुर- बख्तियारपुर फोरलेन के पास है। बदमाश मवेशी बेचने की जुगत लगा रहे हैं। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां पिकअप व छह मवेशी बरामद हो गए। मौके से जौनापुर निवासी चंदन कुमार सिंह व चंदन सिंह नामक दो लुटेरे पकड़े गए।

इसके बाद पुलिस ने बिंदगामा के नजदीक घटना में प्रयुक्त कार के साथ अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से लोडेड पिस्टल, चाकू, चांदी का चिलम, लूटी गई नकद राशि 8500 रुपए बरामद किए गए। पुलिस ने कार मालिक बिंदगामा गांव निवासी दिलीप राय को भी घर से गिरफ्तार कर लिया। संवाददाता सम्मेलन के दौरान पटोरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार, ओपी अध्यक्ष पवन कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें