पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:क्वारेंटाइन सेंटर में मिला विषैला सांप, भागे मजदूर

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरपीएम काॅलेज गोही को बनाए गए प्रखंड स्तरीय क्वारेंटाइन सेंटर मे बुधवार को विषैला सांप व उसके बच्चे मिलने से अफरा - तफरी मच गई। वहीं प्रवासी लोग अपने- अपने सामान लेकर भागने लगे। सुबह आठ बजे प्रवासी लोग चाय पीकर रूम में जा रहे थे तो अंदर से विषैला सांप को निकलते देखा। सांप देख प्रवासी लोगों मंे अफरा- तफरी मच गई अाैर लोग भागने लगे।  वहीं रूम नंबर एक में रहे सभी लोग जब रूम में जाकर अपने-अपने बिछावन को लेकर दूसरे रूम की ओर भागने लगे तो बिछावन समेटने के क्रम में एक युवक के तकिया के नीचे से सांप के चार बच्चे पाए गए।

उसे उसी चादर में लपेटकर सभी बाहर आ गए व घर जाने की बातें कहने लगे। सूचना पर  थानाध्यक्ष प्रसुनंजय पहुंचे तो प्रवासी लोगों ने जिंदा चार सांप का बच्चा उन्हें दिखाया। वहीं सांप के बच्चे को दूर ले जाकर छाेड़वा दिया गया। थानाध्यक्ष ने घर जाने की जिद पर अड़े प्रवासी लोगों को समझाया - बुझाया। सीओ भुवनेश्वर झा ने बताया कि केंद्र पर बाउंड्री नहीं है। वहीं अगल- बगल के खेत में फसल व जंगल- झाड़ है। उसी से निकलकर सांप आ गया होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें