समस्तीपुर में हत्या के मामले में पत्रकार गिरफ्तार:जादू-टोने के शक में हुई अधेड़ की हत्या, पत्रकार सहित 3 आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

समस्तीपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस के साथ तीनों गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस के साथ तीनों गिरफ्तार आरोपी।

समस्तीपुर पुलिस ने जादू-टोने के शक में हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या मामले का उद्भेदन करते हुए एक दैनिक अखबार के पत्रकार सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के सकरपुरा निवासी कौशलानंद झा, आदर्श कुमार व कारी मालाकार के रूप में की गई है। इनके पास से हथियार भी बरामद हुआ है।

रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर ने सोमवार को बताया कि रोसड़ा अनुमंडल के हसनपुर थाना क्षेत्र के जगनाथपुर ढाला के पास एक 60 वर्षीय वृद्ध विदन भगत की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद शव फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी कौशलानंद झा एक हिंदी दैनिक अखबार का संवाददाता भी है।

विदन भगत की हत्या का साजिश भी इसके द्वारा ही की गई थी। इसे किसी दूसरे जादू टोना करने वाले भगत ने बताया था कि तुम्हारे परिवार में वह जादू-टोना चला रहा था जिससे तुम्हारे मां व बहन की मृत्यु हो गई थी। इसी शक के अधार पर कौशलानंद झा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विदन भगत को स्कार्पियो (BR 09 M 7111) पर जबरन बैठाकर सुनसान जगह ले जाकर गोली मार हत्या कर दिया था।

साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उसके शव को जगनाथपुर ढाला के समीप फेंक दिया था। वहीं, इस घटना में उपयोग किए गए स्कार्पियो गाड़ी अर्चना राय के नाम से पाई गई जो हत्या से संबंधित जानकारी अर्चना राय को थी। स्कार्पियो गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही साथ डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है।