पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:शहर के आदर्शनगर, मगरदहीघाट और बहादुरपुर मोहल्ले में फिर मिले कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी

समस्तीपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना को लेकर जिला वाणिज्य एवं उद्योग परिषद के साथ सीमेंट व छड़ दुकानदारों ने भी बंद किया
Advertisement
Advertisement

शहर के आदर्शनगर, मगरदहीघाट व बहादुरपुर मोहल्ला समेत जिले में छह नए कोरोना का मामला सामने आया है। शहर में जहां-जहां नए रोगी मिले हैं, उस इलाके को तत्काल कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही शहर में कंटेनमेंट जोन की संख्या 20 हो गई है। उधर, जिला वाणिज्य एवं उद्योग परिषद के आह्वान पर शहर में आंशिक रूप से दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। दूसरी ओर स्वर्ण दुकानदार, सीमेंट व छड़ दुकानदारों ने भी कोरोना को लेकर बंद में भाग लिया।

सोमवार को आदर्शनगर मोहल्ला की एक महिला (40), मगरदहीघाट के पास के 48 वर्षीय पुरुष, गंगापुर रोड में एक 35 वर्षीय युवक काेरोना पॉजिटिव मिला है। पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को आइसोलेशन भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया है। कोरोना को देखते हुए जिला वाणिज्य एवं उद्योग परिषद के बंद के आह्वान पर सोमवार को शहर के बड़े कपड़ा दुकान, मोबाइल, किताब आदि दुकानें बंद रही। लोगों ने 20 जुलाई तक बंद का आह्वान किया है। हालांकि चेंबर के आह्वान के बावजूद शहर के आधे से अधिक दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोल कर रखी।  

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement