बैठक:विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रालोसपा ने कसी कमर, बैठक आयोजित कर तय की रणनीति

समस्तीपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रालोसपा के मोतिहारी विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक मंगलवार को शहर के छतौनी रोड स्थित एक आवासीय होटल के सभागार में की गई। इसमें सभी प्रखंड अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष सहित जिला कमेटी के वरीय सदस्य एवं प्रदेश कमेटी के सदस्य शामिल हुए। इसका उद्घाटन डॉ दीपक कुमार, जेपी सिंह, ओमप्रकाश पासवान, विवेकानंद गुप्ता, वेदप्रकाश गुप्ता आदि ने संयुक्त रूप से किया। इसकी अध्यक्षता रालोसपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ दीपक कुमार ने की।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर रालोसपा को मजबूत करने की बात कही। डॉ दीपक कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं से युद्धस्तर पर रालोसपा के विस्तार का आह्वान किया। डॉ दीपक कुमार ने बताया कि स्थानीय विधायक की विफलता के कारण क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया है, जो बहुत दुख की बात है। विधायक की विफलता के कारण आयुर्वेद कॉलेज बंद हो गया, मोतीझील का विकास नहीं हुआ, मोतिहारी केंद्रीय विद्यालय को आज तक भूमि नहीं मिल पायी, किसानों के लिए क्षेत्र में कोई स्टेट बोरिंग नहीं चलता है,  स्कूल-कालेज में पढ़ाई नहीं होती है, ग्रामीण सड़क जर्जर है।

डॉ कुमार ने कहा कि रालोसपा चुनाव जीतेगी तो क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा। मोतिहारी सहित पूरे राज्य में जरूरी पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई, कार्रवाई को सुनिश्चित किया जाएगा। डॉ दीपक कुमार ने कहा कि मैं मोतिहारी के चौमुखी विकास के लिए संकल्पित हूं। यह संकल्प कार्यकर्ता ही पूरा कर सकते हैं। क्योंकि कार्यकर्ता ही पार्टी या संगठन के रीढ़ होते हैं। मोतिहारी प्रखंड अध्यक्ष जेपी सिंह ने सभी पंचायत अध्यक्ष को निर्देशित किया कि पार्टी को जन जन तक पहुंचाने में तन-मन-धन लगा दें।

मौके पर जिला महासचिव सुरेश मेहता, ओमप्रकाश पासवान, चुटुन कुमार रमन, अमित सिंह, शत्रुधन यादव, श्यामलाल माझी, कौशल कुमार, संजय कुशवाहा, राजीव श्रीवास्तव, नीतेश कुमार, मनोज सिंह, राजू कनौजिया, सुभाष राम, प्रशान्त राम, मनोज यादव, प्रमुख कुशवाहा, बीरेंद्र प्रसाद , मो संमिलाह , रवि आनन्द, रजनीकांत सिंह भी थे।

खबरें और भी हैं...