पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे की आशंका:इमली चौक से सरसौना जाने वाली सड़क की स्थिति खराब

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को आवागमन में परेशानी, हादसे की आशंका

प्रखंड क्षेत्र के एन एच 28 मुसरी घरारी-मुजफ्फरपुर पथ स्थित रहीमाबाद पंचायत के इमली चौक से सरसौना जाने वाली ग्रामीण सड़क की जर्जर स्थिति के कारण राहगीरों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है । वर्षों पहले बने सड़क का उचित देखभाल नहीं होने के आभाव में सड़क की स्थिति जर्जर हो गई है । बताते चले कि मुख्य सड़क एन एच 28 से रहीमाबाद के इमली चौक से सरसौना, बच चौक होते हुए पातेपुर तक जाती है । सड़क पर बने दर्जनों छोटे-बड़े गड्ढे व जर्जर स्थिति के कारण अनहोनी की आशंका बनी रहती है ।

फिर भी राहगीर जान को जोखिम में डालकर सफर तय करने को विवश है । स्थानीय मुखिया लक्ष्मी देवी, सरपंच महेश्वर साह, पंसस गीता देवी, वार्ड सदस्य सुरेन्द्र राय, ज्ञानशंकर कौशल, मुंशी लाल दास, रामचंद्र दास, अरविन्द राय पूर्व पंसस संजय राय, आलोक सिंह, सत्यनारायण दास, दीनबंधु दास, मुकेश राम, अजित कुमार, मो.इब्राहिम आदि ने बताया कि उक्त सड़क समस्तीपुर और वैशाली के लोगो को जोड़ता है । एन एच 28 कोल्ड स्टोर चौक से इमली चौक तक डेंजर जोन होने के कारण अक्सर सड़क दुर्घटना होती रहती है ।

दुर्घटना के बाद अक्सर सड़क जाम की स्थिति बन जाती है । इस दौरान मुजफ्फरपुर और पटना जाने के लिए सभी गाड़ियां इसी सड़क से होकर गुजरती है । उन्होंने बताया कि सरसौना, ददरी, बच, लेवढन, बहुआरा एवं पातेपुर आने जाने के लिए प्रत्येक दिन कई छोटी-बड़ी वाहन एवं यात्री इस सड़क से होकर गुजरते है । स्थानीय लोगो ने जनप्रतिनिधियों से सड़क की चौड़ीकरण व मरम्मतीकरण कराने की मांग की है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें