समस्तीपुर में स्कार्पियो-बाइक की टक्कर में एक की मौत:बाइक पर थे दो युवक, स्कार्पियो ने सामने से मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत

समस्तीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

समस्तीपुर जिला में शुक्रवार की देर शाम बाइक व स्कॉर्पियो गाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में एक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। मृतक की पहचान वैशाली जिला के जनंदाहा निवासी धर्मेंद्र कुमार सहनी (24 वर्ष) के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र के बरूणा पुल चौक के निकट एनएच 322 पर शुक्रवार की देर शाम दो वाहनों की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि दो युवक बाइक से आ रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से स्कॉर्पियो आ रहा था। इसी क्रम मे दोनों वाहनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। नतीजतन बाइक सवार एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मृतक के शव को जब्त कर लिया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया है।

घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी सरायरंजन लाया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति में समस्तीपुर सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायलों की पहचान नहीं हो सकी है।