मारवाड़ी बाजार में कपड़े की दुकान में लगी आग:लाखों का सामान जलकर हुआ राख, दमकल के दो वाहनों ने पाया काबू

समस्तीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के मारवाड़ी बाजार में अधिकतर कपड़ा की दुकानें व कई शोरूम हैं। - Dainik Bhaskar
शहर के मारवाड़ी बाजार में अधिकतर कपड़ा की दुकानें व कई शोरूम हैं।

समस्तीपुर शहर के मारवाड़ी बाजार में शुक्रवार देर शाम रेडीमेड कपड़े की दुकान में शार्ट सर्किट के बाद आग लगने से लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों की टीम ने घंटो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक दुकान में रखा कपड़ा आदि जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर के मूलचंद रोड निवासी गोपाल तनेजा स्टोर में देर रात करीब 8 बजे अचानक शार्ट सर्किट होने के कारण दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान के अंदर रखा लाखों रुपए मूल्य का कीमती कपड़ा जलकर नष्ट हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे अग्निशमन के दो वाहनों ने आग को नियंत्रित किया। इस दौरान आसपास की दो-तीन दुकानों को भी आंशिक क्षति पहुंची है।

मारवाड़ी बाजार में दुकानदार और राहगीरों के बीच अफरातफरी का माहौल बना रहा।
मारवाड़ी बाजार में दुकानदार और राहगीरों के बीच अफरातफरी का माहौल बना रहा।

इधर घटना के कारण अति व्यस्त मारवाड़ी बाजार में दुकानदार और राहगीरों के बीच अफरातफरी का माहौल बना रहा। आसपास के दुकानदार इस बात को लेकर सहमे हुए थे कि कहीं आग बेकाबू हुई तो बाजार को बड़ा नुकसान हो सकता है।

बताते चलें कि शहर के मारवाड़ी बाजार में अधिकतर कपड़ा की दुकानें व कई शोरूम हैं। वहीं आग लगने की सूचना पर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर नगर थाना की पुलिस भी पहुंची। आग लगने की वजह से मारवाड़ी बाजार में यातायात व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो गई। जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नियंत्रित किया।

खबरें और भी हैं...