पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफलता:पाठशाला के छात्र-छात्राओं का नीट-मेडिकल में परचम

समस्तीपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय पात्रता व प्रवेश परीक्षा नीट-यूजी 2020 का रिजल्ट शुक्रवार शाम जारी कर दिया गया। मिथिलांचल क्षेत्र में आईआईटी जेईई, मेडिकल एवं बोर्ड परीक्षा की तैयारी कराने वाली मशहूर कोचिंग संस्थान कटहलवाड़ी स्थित पाठशाला कोचिंग संस्थान ने एक बार फिर साबित कर दिया की मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी के लिए मिथिलांचल क्षेत्र में उससे बेहतर और कोई भी विकल्प नहीं हैं।

कटहलबाड़ी स्थित पाठशाला कोचिंग संस्थान दरभंगा के शत-प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने वर्ष-2020 में नीट-मेडिकल परीक्षा में सफलता प्राप्त किया हैं। नीट-मेडिकल में पाठशाला कोचिंग संस्थान के 8 बच्चों का रिजल्ट 500 अंकों से ज्यादा है।

सफल छात्र-छात्राओं में अंशु कुमारी, दीपक कुमार, स्वाति सोनम, तौकीर फातिमा, खुशनुमा के नाम उल्लेखनीय है, क्योंकि ये मध्यम-वर्गीय परिवार के छात्र-छात्रायें हैं, जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से खुद को प्रमाणित किया। अंशु कुमारी ने 588 अंक प्राप्त कर मिथिलांचल को गौरवान्वित किया हैं। संस्थापक-निदेशक आईआईटीयन जितेश भगत ने सफल छात्रों को बधाई दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें