पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:एसडीएम ने पिकअप से 8 बोरा अनाज जब्त किया

समस्तीपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम ने पेट्रोल पंप से आगे की कार्रवाई की

सरकारी अनाजों का कालाबाजारी रुकने का नाम नही ले रहा है। 16 दिनो में प्रशासन ने दो बार अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी करके एफसीआई के अनाज कालाबाजारी करते पकड़े है। बुधवार की देर रात एसडीएम बेबी कुमारी ने पेट्रोल पंप से करीब एक किमी आगे एनएच पर छापा मारकर एफसीआई के अनाज से लदी पिकअप से 8 बोरा अनाज कालाबाजारी करते पकड़ा। गुप्त सूचना के आधार पर पदाधिकारी बेबी कुमारी ने एनएच पर छापेमारी की। जहां से एक पिकअप पर लदे 4 बोरी व नीचे सड़क पर उतरे 4 बोरी सरकारी अनाज को जब्त किया गया।

एफसीआई के पिकअप पर सवार खलासी व ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा। चुकी अनुमंडल प्रशासन के गाड़ी को देखते ही कालाबाजारी व पिकअप के चालक व खलासी अनाज छोड़कर भाग निकले। घटना स्थल से एसडीएम ने पिकअप ,अनाज एवं एक बाइक जब्त किया। जब्त समान कार्रवाई के लिए थाना लाया गया। और मामला दर्ज किया है। पिछले 31 जनवरी एसडीएम बेबी कुमारी ने गुप्त सूचना के आधार पर दुल्लीपट्टी के नजदीक एनएच पर ही छापा मारकर एफसीआई के 5 बोरा अनाज कालाबाजारी करते पकड़ा था।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
एफसीआई के अनाज से भरी ट्रक मधुबनी की ओर जा रही थी। दुल्लीपट्टी के नजदीक सरकारी अनाज को चोरी करने की सूचना जयनगर एसडीएम को मिली। एसडीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरकारी अनाज जब्त किया। इस मामले में हाथलन संवेदक, ट्रक ड्राइवर व कारोबारी के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें