पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:5 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

समस्तीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर गांव से पुलिस ने गुरुवार को देसी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान पुरनाही पंचायत स्थित महुद्दा गांव निवासी प्रगास सदा के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष प्रसुंजय कुमार ने बताया कि विधि व्यवस्था प्रभारी दारोगा नागेशवर प्रसाद वाहन चेकिंग और एरिया डोमिनेशन कर रहे थे। वहीं एक व्यक्ति झोला मे लेकर कुछ जा रहा था। शंका पर रोककर तलाशी ली गई तो पांच लीटर देसी शराब बरामद किया गया।

अलग-अलग मामले में दो गिरफ्तार, जेल भेजे गए

अंगारघाट थाना क्षेत्र के डढ़िया गांव में शराब तस्कर तथा एक नशेड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि डढ़िया गांव में विदेशी शराब बरामदगी के आरोपी डढ़िया निवासी संतोष राय को पुलिस गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है। इधर, अंगारघाट चौक पर हंगामा करने के आरोप में अंगार निवासी ललित कुमार को नशे की स्थिति में पकड़ कर मेडिकल कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें