पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुरू किया गया सेनेटाइजेशन, एटीएम भी बंद:स्टेट बैंक के कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, बैंक सील

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पॉजिटिव कर्मी को होम क्वारेंटाइन किया गया है

एसबीआई मुख्य ब्रांच में एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गुरुवार को बैंक व परिसर स्थित एटीएम को बंद कर सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू किया गया है। सुबह बैंक के शटर पर कर्मी के कोरोना पाॅजिटिव होने संबंधी नोटिस देख निकासी व जमा के लिए पहुंचे लोग बेरंग लौट गए। पॉजिटिव पाए गए कर्मी को होम क्वारेंटाइन किया गया है।

इससे काशीपुर स्थित उनके घर के पास कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इलाके में भी जांच शुरू की गई है। उधर, बैंक के अन्य कर्मियों की भी जांच की गई है। जिले में कोरोना के मरीजों के बढ़ने के पीछे सरकारी व निजी कार्यालय के अलावा मॉल व शो रूम कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया जाना है। लॉक डाउन के बाद जब कार्यालय व मॉल व शो रूम खुले थे तो वहां मास्क जांच के अलावा मुख्य गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग व सेनेटाइजेन कराया जाता था लेकिन अब कहीं भी थर्मल स्क्रीनिंग व सेनेटाइजेन नहीं कराया जा रहा है। यहां तक कि अब लोग बिना मास्क के ही घुमने लगे हैं। जिससे कोरोना के मामले में अचानक उछाल आया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें