पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदाेलन:किसान आंदोलन के समर्थन में रेलवे ट्रैक पर दिया धरना, दो घंटे समस्तीपुर-सहरसा रेल मार्ग जाम रखा

समस्तीपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक घंटे समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर रुकी रही अमृतसर-न्यूजलपाईगुड़ी हमसफर

किसान आंदोलन के समर्थन में गुरुवार को संयुक्त किसान संघर्ष समिति के बैनर तले लोगों ने स्थानीय जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर धरना देकर करीब दो घंटे तक समस्तीपुर-सहरसा रेल मार्ग जाम किया। आंदोलन के कारण स्थानीय स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर करीब एक घंटे तक 04654 अमृतसर-न्यूजलपाई गुड़ी हमसफर एक्सप्रेस स्टेशन पर रूकी रही। आरपीएफ व जीआरपी के पुलिस पदाधिकारियों के हस्तक्षेप पर दिन के 2.10 बजे लोगों ने जाम खत्म किया। जिसके बाद ट्रेन खगड़िया के लिए रवाना हुई। इस दौरान ट्रेन में सवार लोगों को परेशानी हुई। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने लोगों ने जाम नहीं करने को कहा लेकिन लोग नहीं माने। आंदोलनकारी तीन कृषि कानून को वापस लेने की मांग कर रहे थे।

कृषि बिल वापस लेने तक जारी रहेगा आंदाेलन

रेलवे ट्रैक पर सभा की। किसान नेता रामचंद्र महतो, सुरेंद्र प्रसाद सिंह मुन्ना, उपेंद्र राय ने कहा कि जबतक सरकार तीनों काला कानून को वापस नहीं ले लेती किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। वक्ताओं ने कहा कि जबतक न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून का रूप नहीं दिया जाता आंदोलन जारी रहेगा। दिल्ली में आंदोलन के दौरान 20 से अधिक किसानों की मौत भी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें