पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:क्वारेंटाइन सेंटर बनाई गई रसोई की राशि भुगतान को लेकर अंचल कार्यालय में शिक्षकों और रसोइया ने किया प्रदर्शन

समस्तीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीओ के आश्वासन पर बुधवार तक के लिए धरना कार्यक्रम स्थगित किया गया

कोरोना काल के दौरान प्रखंड के विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटर पर शिक्षकों द्वारा उपलब्ध कराए गए सुविधाए व क्वारेंटाइन सेंटर पर की गई रसोई की व्यवस्था की चार महीने बाद भी बकाए राशि की भुगतान नहीं किए जाने को लेकर संघ के नेतृत्व शिक्षकों व रसोईया ने अंचल कार्यालय के समक्ष आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन कर धरना दिया। प्रखंड शिक्षक संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह व सचिव मनोज साफी के नेतृत्व में शिक्षक व रसोइया ने अंचल कार्यालय के समक्ष सिस्टम के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि विगत 19 मई से प्रखंड के अधिकतर विद्यालय में प्रवासीयों के लिए भोजन, पानी, बिजली, साफ - सफाई की व्यवस्था की गई थी। शिक्षकों व रसोईये ने जोखिम उठा कर अधिकारियों व पदाधिरियों का निर्देश का पालन करते हुए उधार लेकर क्वारेंटाइन सेंटर पर दिशा निर्देश अनुसार सभी व्यवस्था कराई थी। चार महीने से अंचल कार्यालय के चक्कर लगाने के बाद भी आज तक भुगतान नहीं किया गया है। इसको लेकर शिक्षक व रसोइए आर्थिक तंगी से जूझ रहे है व दुकानदारों का तकादा सुनना पड़ता है। वही धरना प्रदर्शन को लेकर सीओ संतोष कुमार ने शिक्षक संघ के सदस्यों से बात की और बुधवार तक बकाए की राशि भुगतान करने की बात कही तब जाकर धरना प्रदर्शन बुधवार तक के लिए स्थगित किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें