पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जाम रहा शहर:मगरदही पुल पर टूटा ट्रक का एक्सल, जाम रहा शहर

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 9 घंटे तक शहर की सड़कों पर रेंगते रहे वाहन

धूप चढ़ते ही सोमवार सुबह शहर जाम से बेदम हो गया। धूप जैसे -जैसे चढ़ता गया वैसे-वैसे शहर की मुख्य सड़कों को कौन कहे गली की सड़कों पर भी जाम लग गया। लोगों को पैदल चलना भी दूभर हो गया। सुबह से शुरू हुआ जाम शाम तक जारी रहा जिससे दिन भर सड़कों पर वाहन रेंगते नजर आए। इससे एक-एक किलोमीटर की दूरी तय करने में लोगों को दो-दो घंटे का समय लगा। सबसे बुरा हाल तो थानेश्वर फुटओवर ब्रिज का था। जहां लोग पैदल भी चल नहीं पा रहे थे। भीड़ के साथ लोग मानों खुद चलते जा रहे थे। सुबह करीब आठ बजे शहर के बूढीगंड नदी के मगरदहीघाट पुल पर एक ट्रक का एक्सल टूट गया था। जिस कारण देखते -देखते समस्तीपुर- दरभंगा- मुसरीघरारी पथ पर जाम लग गया।

मुख्य सड़क पर जाम लगने के कारण समस्तीपुर- ताजपुर, समस्तीपुर- काशीपुर-गंगापुर, स्टेशन रोड, समस्तीपुर रोसड़ा पथ पर कई किलोमीटर में वाहनों का आवागमन ठप पर गया। इससे शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा गई। नगर पुलिस की घंटों मशक्कत के बाद शाम करीब छह बजे जाकर खराब हुए ट्रक को किसी तरह से लचका पुल से हटाया गया। सदर एसडीओ रविंद्र दिवाकर ने बताया कि बूढी गंडक नदी पुल पर वाहन के खराब हो जाने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser