पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिनदहाड़े वारदात:खेत में शराब पी रहे थे बदमाश, देवी लाल ने पीने से मना किया तो कार से खींचकर मारी गोली, मौत

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेत देखने जा रहे किसान के साथ बदमाशों ने रामपुरा ढाला के पास की मारपीट

जिले के कल्याणपुर थाने के रामपुरा ढाला के पास गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने कार से खेत देखने जा रहे किसान को कार से खींच कर गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक गोपालपुर गांव के रामस्वार्थ महतो का पुत्र देवी लाल महतो बताया गया है। उधर, घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। लोग बदमाश की पिटाई कर रहे थे इसी दौरान पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। पकड़े गए युवक की पहचान गांव के ही आलोक ठाकुर के रूप में की गई है। उधर, घटना के विरोध में लोगों ने गोपालपुर के पास समस्तीपुर- कल्याणपुर पथ को चार घंटे तक जाम रखा। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया।

कई वाहनों का शीशा आदि भी तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस इस दौरान तमाशबीन बनी रही। आक्रोशित लोग मौके पर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। बाद में सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के समझाने पर लोग शांत हुए। तब जाकर सड़क पर योतायात बहाल हुआ। एसपी विकास बर्मन ने बताया कि घटना में शामिल सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है। इस घटना में कई मामले में जेल जा चुके रमेश ठाकुर व उसके सहयोगियों ने मिल कर अंजाम दिया है। एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। शेष बदमाशों की गिरफ्तार के लिए डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है।

हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर-दरभंगा रोड किया जाम

भाग रहे बदमाशों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ा

घटना के संबंध में बताया गया है कि गोपालपुर निवासी देवी लाल सुबह अपनी कार से खेत देखने के लिए जा रहे थे। लोगों ने बताया कि जब वह रामपुरा ढाला के पास पहुंचे तो चार पांच की संख्या में बदमाश उनकी खेत में बैठ कर शराब पी रहे थे। देवी लाल ने बदमाशों को शराब पीने से मना किया। इसी बीच बदमाशों ने देवी लाल को कार से खींच लिया और उसे सीने में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज पर घटना स्थल की ओर दौड़े लोगों ने गोली मार कर भाग रहे बदमाशों में से एक आलोक ठाकुर को पकड़ लिया। लोगों ने आलोक की जमकर धुनाई भी की लेकिन तबतक पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी
लोगों का कहना है कि देवी लाल का पूर्व से कई मामले में आरोपी गांव के ही रमेश ठाकुर के साथ विवाद था। जिस कारण रमेश अपने साथी आलोक, विनोद व प्रदीप के साथ योजना अनुसार घात लगाकर उसकी खेत में बैठा था। जब देवी लाल खेत पर पहुंचा तो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। एसपी ने बताया कि रमेश ठाकुर पुराना बदमाश है। वह कई कांडों में जेल जा चुका है। सभी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। देवी लाल को गोली लगने के बाद गांव के लोग उसे उठाकर सदर अस्पताल ले कर पहुंचे। सदर अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर वापस कल्याणपुर चले गए। जिसके बाद लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। जाम खत्म कराने पहुंचे डीएसपी प्रीतिश कुमार की भी लोग बात नहीं मान रहे थे। आक्रोशित लोग वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें