पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क जाम:करंट से युवक की मौत, मुआवजे के लिए परिजनों ने किया सड़क जाम

समस्तीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरहेता गांव में छत पर वायरिंग का काम कर रहा था युवक, तभी लगा करंट, झुलसकर हुई मौत

थाना क्षेत्र के बरहेता गांव में एक व्यक्ति के छत पर वायरिंग का कार्य कर रहे युवक बिजली करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गया। स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पीएचसी कल्याणपुर लाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक उल्हारा गांव निवासी नागेश्वर झा के 35 वर्षीय पुत्र रविंद्र झा था। वहीं थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर के लिए भेज दिया। शव पोस्टमार्टम से आने के बाद परिजनों ने मुआवजे की राशि को लेकर मृतक के परिजनों ने समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य रोड को कल्याणपुर घाट के समीप सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने चार लाख रुपए मृतक के परिजनों को देने की मांग प्रशासन से कर रहे थे।

कल्याणपुर में बाढ़ राहत को लेकर तीन घंटे तक जाम किया

गोपालपुर चौक पर बाढ़ पीड़ितों ने बाढ़ राहत राशि को लेकर सोमवार को सड़क जाम कर दिया करीब 3 घंटे से अधिक देर तक सड़क जाम रहा। सड़क जाम स्थल पर आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों का कहना था कि बाढ़ और बारिश के कारण गोपालपुर पंचायत पूर्ण रूप से बाढ़ से प्रभावित हुए। इसमें लोगों की खरीफ फसलें बर्बाद हो गई है। गोपालपुर पंचायत के वार्ड 1 से लेकर 9 तक के बाद पीड़ितों को बाढ़ राहत की राशि से वंचित कर दिया गया है। इससे आक्रोशित होकर लोगों ने सड़क जाम कर दिया। प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की सड़क जाम के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें