पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:बच्चे के साथ जा रही महिला से बस स्टैंड के पास बदमाशों ने चार लाख रुपए लूटे

समस्तीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाग रहे बदमाशों में से एक को लोगों ने पकड़ लिया, दूसरा बदमाश रुपए लेकर फरार हो गया

शहर के कर्पूरी बस स्टैंड के पास शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने छोटे बच्चे के साथ जा रही एक महिला से चार लाख रुपए छीन लिया। महिला द्वारा शोर मचाए जाने पर भाग रहे बदमाशों में से एक को लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि एक लुटेरा पैसा लेकर फरार हो गया। लोगों ने एक बदमाश व बाइक को पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया बदमाश आसनसोल का रहने वाला बताया गया है। पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के सोभन गांव की साजिया खातून बताई गई है। पीड़ित महिला ने बताया कि महिला का परिवार आर्थिक रूप से काफी पिछड़ा हुआ है । गांव में कारोबार शुरू करने के लिए उसके एक संबंधी ने पर्सनल लोन लेकर साजिया के अकाउंट में चार लाख रुपए ट्रांसफर किया था। साजिया शनिवार दोपहर एसबीआई मुख्य ब्रांच से उक्त रुपए की निकासी कर अपने पुत्र के साथ पैदल ही टेंपो पकड़ने के लिए स्टैंड की ओर जा रही थी।

इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बस स्टैंड के पास रुपए से भरा उसका बैग छीनकर भागने लगा। साजिया ने घटना की जानकारी स्टैंड में तैनात महिला पुलिस कर्मियों को दी। महिला पुलिस कर्मियों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने भाग रहे बदमाशों में से बाइक चला रहे एक युवक को पकड़ लिया।

बदमाश के पास से चोरी की बाइक भी बरामद

आक्रोशित लोगों ने बदमाशों की पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार बदमाश आसनसोल का रहने वाला बताया गया है उधर, एसपी विकास वर्मन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है । अबतक तक की जांच में यह बात सामने आई है कि बरामद बाइक भी चोरी की है बाइक कहां से चोरी गई थी इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें