पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क जर्जर:बूढ़ी गंडक के पश्चिमी बांध पर बनी सड़क जर्जर

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के नरहन से कर्रख तक बूढ़ी गंडक नदी के पश्चिमी बांध पर बनी सड़क की स्थिति काफी जर्जर बनी हुई है। इसको लेकर आने जाने वालों लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस रास्ते पर हमेशा बड़ी हादसा होने का खतरा बना रहता है। वहीं नरहन से भुसवर, पतैलीया, साख मोहन, देसरी, कररख सहित अन्य गांवों से आने जाने वाले लोग जान हथेली पर रखकर इस रास्ते से गुजरते हैं। बड़े और छोटे वाहनों के साथ दो पहिए बाइक को भी इस रास्ते से गुजरने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

बरसात के दिनों में तो इस सड़क की हालत और भी खराब हो जाती है। बरसात के समय तो पैदल भी चलने में काफी कठिनाई होती है। दूसरी ओर खराब रास्ता होने की वजह से बराबर राहजनी भी होती है। रोड टूटा हुआ होने के कारण लोग तेजी से निकल नहीं पाते हैं। इसको लेकर मौका का फायदा उठाकर क्राइम कर बदमाश लोगों से लूटपाट की घटना का अंजाम देते हैं। रास्ता खराब होने की वजह से लोग 5 किलोमीटर के बदले 25 किलोमीटर की दूरी तय करना पसंद करते है। नरहन से खोकसाहा, शाहपुर के रास्ते अपने घर जाना पसंद करते हैं। स्थानीय लोगों ने मांग किया है कि इस रास्ते को अविलंब बनाया जाए ताकि लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें