पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनवारा इलमासनगर की घटना:जिस झोपड़ी में पढ़ रहे थे बच्चे, उसी पर पलटा ईख लदा ट्रक, 4 गंभीर

समस्तीपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेसीबी से ईख हटाकर बच्चे को निकाला, ग्रामीणाें की मदद से तीन को निजी क्लिनिक व एक को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

समस्तीपुर-गुदारघाट मुख्य पथ पर इलमासनगर मनवारा गांव में शुक्रवार की देर संध्या ईख लदा ओवरलोडेड ट्रक के पलट जाने से एक बड़ी अनहोनी घटना होने से बच गई। घटना में एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे प्रशासन व ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल समस्तीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य तीन आंशिक रूप से जख्मी छात्रों का स्थानीय क्लिनिक में इलाज कराया गया है। ट्रक चकवाखार की ओर से इलमासनगर की ओर जा रहा था। मनवारा गांव में चालक का संतुलन बिगड़ जाने से सड़क किनारे ट्रक पलट गया। जिस जगह घटना हुई है, वहां एक झोपड़ी थी। बताया गया कि झोपड़ी में प्रतिदिन छात्र ग्रुप डिस्कशन के लिए बैठते हैं। इसी दौरान ट्रक पलटी मार दी। जिसमें गांव का ही 18 वर्षीय इंद्रदेव कुमार झोपड़ी में ईख से दब गया।

घटना की सूचना पर एंबुलेंस के साथ पहुंचे डाॅक्टर
घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पूर्व मुखिया राजगीर महतो ने इसकी जानकारी थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती व पीएचसी को दी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष व चिकित्सक एम्बुलेंस के साथ दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। प्रशासन व ग्रामीणों की मदद से जेसीबी के सहारे ईख हटाकर इंद्रदेव कुमार सहित अन्य को बाहर निकाला गया। इंद्रदेव की गंभीर स्थिति को देखकर उसे एम्बुलेंस से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां उसकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार होने की बात बताई जा रही है। जबकि उसी का भाई विकास कुमार सहित अन्य को आंशिक चोटें आई थी। उसे स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। बताया गया कि विकास कुमार वहीं पर कोचिंग भी चलाता है। जिसमें लैपटॉप, प्रिंटर सहित अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया। करीब एक लाख की क्षति हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें