पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:चोरी की कार सहित तीन चोर को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम संध्या गस्ती के दौरान एनएच पर बल्लोचक के समीप चोरी की कार सहित तीन चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी स्व.भोला सिंह के पुत्र कृष्ण देव सिंह (45 वर्ष) व रामकेश्वर सिंह के पुत्र अरविंद कुमार (22 वर्ष) और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी निवासी बोटेलाल सिंह के पुत्र राजा बाबू ( 22 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से उजला रंग की होंडा कार (डब्लू बी 02 एस 9297) बरामद की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस गश्ती कर रही थी। इसी दौरान बल्लोचक के समीप एक लाइन होटल के पास पुलिस गाड़ी को आते देख तीनों संदिग्ध स्थिति में कार से उतरकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने शक के आधार पर सभी को पकड़कर पूछताछ किया तो किसी ने सही जवाब नहीं दिया। वहीं गाड़ी का कागजात भी नही दिखला सका। लोगों ने पुलिस को बताया कि सभी शातिर चोर हैं और गाड़ी चोरी करते हुए बेचना मुख्य धंधा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि सभी को जेल भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें