पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रतिरोध मार्च:माइनिंग चालान उपलब्ध कराकर भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की ट्रक एसोसिएशन ने लगाई गुहार

समस्तीपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनिश्चितकालीन चक्का जाम के विरोध में संघ ने निकाला प्रतिरोध मार्च

बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन के आह्वान पर मोटर विरोधी नीति के खिलाफ जिला मोटर व्यवसायी संघ की ओर से दूसरे दिन मंगलवार को भी अनिश्चितकालीन चक्का जाम को लेकर प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान एनएच 28 पर ट्रकों को रोका गया। जिससे कई किलोमीटर का लंबा जाम लगा रहा। संघ जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि चक्का जाम को लेकर कर्पूरीग्राम व मुक्तापुर रैक प्वाइंट से एक भी ट्रक नहीं खुली। वहीं सरकारी खाद्यान्नों की भी ढुलाई जिले में नहीं हुई। जितवारपुर के गोदाम में सन्नाटा छाया रहा।

वहीं एनएच 28 पर प्रतिरोध मार्च निकालकर सरकार विरोधी नारा लगाते हुए ट्रकों को रोका गया। वहीं अध्यक्ष ने बताया कि राज्य में झारखंड से स्टोन चिप्स व स्टोन डस्ट आता है। जहां माइनिंग से कोई चालान नहीं मिलता। वहीं पुलिस व खनन की ओर से इसको लेकर अवैध वसूली की जाती है। जबकि बॉर्डर पर राज्य सरकार चालान देकर अपना राजस्व बढ़ाए तो भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगेगा। चक्का जाम के दौरान ट्रक यूनियन के प्रखंड अध्यक्ष अमरजीत सिंह, लालबाबू राय, पारसनाथ, संतोष सिंह आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें