पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शराब तस्करी में साथ नहीं देने पर खलासी को ट्रक मालिक व चालक ने पीटा, मौत

विभूतिपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 26 दिसंबर को शराब के कारोबार में संलिप्त ट्रक पर जाने से गोलू के मना करने पर पीटा था

ट्रक मालिक व चालक की पिटाई से शनिवार रात ट्रक के खलासी की मौत हो गई। मृतक बेलसंडीतारा वार्ड 11 निवासी राम दयाल राय का पुत्र मिथिलेश कुमार उर्फ गोलू बताया गया है। घटना की सूचना पर आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर- रोसड़ा पथ करीब दो घंटे तक जाम कर दिया। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से लोगों ने जाम खत्म किया। सड़क जाम के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

ग्रामीण खलासी के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि 26 दिसंबर की रात गोलू शराब के कारोबार में संलिप्त ट्रक पर जाने से इनकार किया था, जिससे नाराज होकर उसके साथ मारपीट की गई। रविवार सुबह गोलू की मौत के बाद परिजनों ने रोसड़ा-समस्तीपुर पथ के शंकर चौक के पास रख दिया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

आवेदन के बाद भी नहीं सुनी पुलिस, डाक विभाग के माध्यम से भेजा गया था आवेदन

गोलू के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मारपीट की घटना के बाद थाने में दिसंबर महीने में ही आवेदन दिया गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में डाक से थाने को आवेदन भेजा गया। बावजूद पुलिस उदासीन बनी रही। आरोप है कि पुलिस इस घटना में दबाव में काम कर रही है। हालांकि थानाध्यक्ष केसी भारती ने इससे इनकार किया है।

बेलसंडीतारा का रहने वाला था खलासी

बताया जाता है कि गोलू पर ट्रक मालिक और चालक जबरदस्ती शराब तस्करी में साथ देने के लिए दबाव बना रहे थे। जब मिथिलेश ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसके साथ पिटाई की गई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती करवाया।

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। मगर, उसे एक निजी क्लिनिक में रख दिया गया। उधर परिवार के लोगों को बताया किया गोलू का एक्सीडेंट हुआ है। मगर जब परिजन उससे मिलने पहुंचे तो गोलू ने बताया था कि उसके साथ ट्रक मालिक व चालक ने मारपीट की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser