तैयारी पूरी / वारिसनगर में कोरोना संदिग्धों के लिए अलग से खोले गए दो केंद्र

वारिसनगर में बने रजिस्ट्रेशन केंद्र का जायजा लेते बीडीओ व सीओ। वारिसनगर में बने रजिस्ट्रेशन केंद्र का जायजा लेते बीडीओ व सीओ।
X
वारिसनगर में बने रजिस्ट्रेशन केंद्र का जायजा लेते बीडीओ व सीओ।वारिसनगर में बने रजिस्ट्रेशन केंद्र का जायजा लेते बीडीओ व सीओ।

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

समस्तीपुर. प्रखंड मुख्यालय से सटे नर्सरी मैदान के पास शनिवार को गोही पंचायत सरकार भवन व ई-किसान भवन में स्वास्थ्य परीक्षण एवं रजिस्ट्रेशन के लिए तैयारी पूरी कर ली गई। इस संबंध में बीडीओ अजमल परवेज ने बताया कि डीएम समस्तीपुर द्वारा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिए गए निर्देशानुसार प्रखंड स्तर पर बाहर से आ रहे प्रवासियों के रजिस्ट्रेशन एवं स्वास्थ्य परीक्षण के लिए  दो सेंटरों का निर्माण किया गया है। वहीं  श्रेणी (क)के लिए पंचायत सरकार  भवन गोही को केंद्र बनाया गया है। जहां दिल्ली, सूरत, मुंबई, अहमदाबाद, पुणे, कोलकाता,  गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा व  बेंगलुरु से आए हुए प्रवासी मजदूरों के पंजीयन एवं स्वास्थ्य जांच कर उन्हें प्रखंड क्वारेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा। वहीं श्रेणी(ख) के लिए ई-किसान भवन वारिसनगर को केंद्र बनाया गया है जहां श्रेणी (क) शहर को छोड़कर अन्य शहरों से आए हुए प्रवासी मजदूरों के पंजीयन एवं स्वास्थ्य जांच कर उन्हें होम क्वारेंटाइन के लिए शपथ पत्र भरवा कर भेज दिया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना