पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे:अर्घ्य के लिए खोदे गए गड्‌ढे में डूबने से दो साल के बच्चे की मौत

समस्तीपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में छठ पूजा के दौरान अलग-अलग घटनाओं में डूबकर छह लोगों की मौत

विभूतिपुर थाना के कापन गांव में छठ के लिए बनाए गए गड्‌ढे के पानी में डूबने से दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उसकी पहचान बेगूसराय जिले के प्राणपुर निवासी सुबोध कुमार राम का पुत्र अमरजीत कुमार (2 वर्ष) के रूप में की गई है। बच्चे की मां रीता कुमारी छठ पर अपने मायके कापन गांव आई हुई थी। शनिवार को छठ मनाने के लिए घर पर गड्ढा खोदकर पानी डालकर छठ पर्व मनाया। सुबह का अर्घ्य देने के बाद दोपहर में बच्चा दरवाजे पर खेलते-खेलते बनाए गए गड्ढे में गिर गया। बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ताजपुर\मोरवा| चकसिकंदर पंचायत में शनिवार की सुबह छठ पूजा के दौरान नून नदी में डूबने से स्थानीय वार्ड 8 निवासी स्व. राम प्रसाद महतो के पुत्र अशोक कुमार महतो (49 वर्ष) की मौत हो गई। पत्नी फुलपरी देवी के द्वारा घाट पर छठ पूजा की जा रही थी। घाट पर पूजा के बाद नदी में नहाने के दौरान पैर गहरे जल में फिसल जाने के कारण डूब कर मौत हो गई।

छठ पूजा के दौरान नून नदी में डूबकर अधेड़ की हुई मौत

देता पोखर में छात्र का फिसला पैर, डूबकर मौत

कोनैला उपकारा के समीप स्थित देता पोखर में शनिवार को डूबने से दसवीं के छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के जवाहरपुर वार्ड संख्या 12 निवासी रामनाथ साह के पुत्र छोटू कुमार (16 वर्ष) के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पोखर पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ छठ पूजा मनाने गया हुआ था। परिजनों के साथ अर्घ्य देने के दौरान उसका पैर फिसल गया।

विद्यापतिनगर मेें अलग-अलग जगहाें पर डूबने से दाे की माैत

छठ पूजा के दौरान अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को सिमरी तालाब में स्नान कर रहे स्थानीय राजू महतो के पुत्र प्रिंस कुमार 16 वर्ष की डूबकर मौत हो गई। स्नान करने के क्रम में वह गहरे पानी में चल गया था। ग्रामीण तैराक की मदद से उसे गहरे पानी से बाहर निकाला गया। तब तक किशोर की मौत हो चुकी थी। दूसरी ओर शनिवार की सुबह गढ़सिसई गांव के वार्ड पांच के देवेंद्र राम के 20 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार की मौत बलान नदी में डूबने से हो गई। काफी मशक्कत के बाद डूबे युवक के शव को स्थानीय तैराक की मदद से बाहर निकाला गया। मृतक किशोर व युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें