पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:साइड देने में असंतुलित हुआ ट्रक, अंदर लदे मार्बल मजदूरों पर गिरे, 1 की मौत, 4 घायल

समस्तीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहिउद्दीननगर से विद्यापतिनगर के मलकलीपुर गांव ले जा रहे थे मार्बल

मलकलीपुर गांव में शनिवार को ट्रक में लदे मार्बल के नीचे पांच मजदूर दब गए। इनमें एक की मौत हो गई, जबकि चार घायलाें का इलाज चल रहा है। मृत मजदूर की पहचान मोहिउद्दीननगर थाना के टेढ़ी बाजार निवासी मो हाकिम के पुत्र मो. इरशाद के तौर पर की गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मृत मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर मृतक के पिता मो. हाकिम ने बताया कि मृतक इरशाद चार साथियों के साथ मोहिउद्दीननगर की एक मार्बल दुकान से ट्रक पर मार्बल लादकर विद्यापतिनगर थाना के मलकलीपुर गांव ले जा रहा था।

इस दौरान घटना घटी। वहीं निजी क्लीनिक में इलाज करा रहे घायल मजदूर चंदन साह ने बताया कि मलकलीपुर गांव में सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देने में ट्रक असंतुलित हो गया। इससे ट्रक पर लदा मार्बल मजदूरों के ऊपर गिर पड़ा। इससे सभी नीचे दब गए। लाेगाें ने पांच मजदूरों को बाहर निकाला। इनमें एक की मौत हो चुकी थी। घायल मजदूरों में मो इरफान, मो चांद व पवजी का नाम शामिल हैं। सभी निजी क्लीनिक में इलाज कर रहे हैं। वहीं जानकारी मिलने पर मृतक के गांव के मुखिया मो हारुल अंसारी परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें