सांत्वना / परिजन जहां कहें, वहीं अमन की लगेगी प्रतिमा : पप्पू

Where the family says, there will be a statue of Aman: Pappu
X
Where the family says, there will be a statue of Aman: Pappu

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

मोहिउद्दीननगर. पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव मंगलवार की सुबह शहीद अमन के परिजन से मिलने सुलतानपुर गांव पहुुंचे।  शहीद अमन के तैल चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रधासुमन अर्पित किया। तदुपरांत उनके परिजन से मिलकर ढ़ाढ़स बंधाया। कहा कि हमारी पार्टी शहीद सैनिकों के परिवार के साथ है। हम चाहते है कि जो देश के लिए अपनी आहूति दी उन्हें सरकार हर संभव सहायता दे। ताकि भविष्य में कोई भी युवा सेना में जाने से नहीं कतराए। उनका मनोबल बढ़ा हुआ रहे।

उन्होंने कहा कि सरकार मात्र 59 एप पर बैंड लगाया है,जबकि भारत में 2 सौ से अधिक कंपनी का शेयर है। इसमें मैट्रो,दवा,मेडिकल एस्ट्रुमंेट शामिल है। उन्होंने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार बताए की उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए कौन-कौन से शहीदों के परिजन को नौकरी एवं पैसे दिए। सरकार सबसे ज्यादा सामरिक संसाधनों पर पैस खर्च किया है,लेकिन उसके बदले क्या मिला। आज हालत इतने बुरे है कि भारत को ताइवान,चीन,पाकिस्तार,बंगलादेश,श्रीलंका आंख दिखा रही है। व

हीं नेपाल ने कानून पास कर दिया। हमारी हमेशा मांग रही है कि चाइना को बाजार कभी मत देना,लेकिन सरकार ने एक नहीं सुनी। आज हालत यहां तक आज पहुंचा। उन्होंने कहा कि सरकार को अपने स्तर से शहीद सैनिकों का प्रतिमा का निर्माण करना चाहिए। अगर वे नहीं करते है तो हम अपनी ओर से शहीद के परिजन जहां चाहेंगे वहां प्रतिमा का निर्माण कर देंगे। मौके पर पूर्व विधायक अजय कुमार बुल्गानीन,अविनाश झा,रंधीर भाई,रधुपति सिंह,मनीष कुमार राय,राम सुरत राय,प्रेम राय,अशोक राय,बुलबुल,मनीष कुमार यादव,सत्येन्द्र राय,मुन्ना सिंह,अनिल यादव,रवीन्द्र सिंह,केतन सिंह,पिंकु सिंह,ज्ञानेश्वर सिंह,अशोक सिंह आदि थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना