पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:बीआरबी कॉलेज के पास सड़क हादसे में महिला की मौत, विरोध में दो घंटे जमकर हंगामा किया

समस्तीपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रक काे पुलिस द्वारा छोड़े जाने की सूचना पर आक्रोशित हुए स्थानीय लोग, किया बवाल

समस्तीपुर- मुसरीघरारी मुख्य पथ के बीआरबी कॉलेज के पास मंगलवार दोपहर ट्रक की ठोकर से एक 50 वर्षीया महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान सरायरंजन थाने के खालीसपुर निवासी योगा साह की पत्नी शीला देवी के रूप में की गई है। उधर, हादसा के बाद भाग रहे ट्रक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच लोगों को सूचना मिली कि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को छोड़ दिया है। इससे नाराज लोगों ने शहर के हॉस्पिटल गोलंबर के पास शव के साथ समस्तीपुर- पटना- दरभंगा मुख्य पथ को करीब दो घंटे तक जाम रखा।

इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी करात लग गई। बाद में नगर व मुफस्सिल पुलिस के हस्तक्षेप से जाम समाप्त हुआ। मुफस्सिल पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। इस मामले में एक मामला मुफस्सिल थाने में दर्ज किया गया है। शीला देवी अपने संबंधी के साथ बाइक द्वारा सरायरंजन से शहर आ रही थी। इसी दौरान बीआरबी कॉलेज के पास उसकी बाइक ट्रक के चपेटे में आ गई। इससे शीला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान ट्रक को लोगों ने चालक के साथ पकड़ लिया।

सड़क पर शव रखकर हॉस्पिटल गोलंबर को जाम किया

घटना की सूचना पर सरायरंजन व आसपास के लोगों की सदर अस्पताल में भीड़ जुट गई। इसी बीच लोगों को सूचना मिली कि लोगों द्वारा जब्त ट्रक को पुलिस ने छोड़ दिया है। इससे लोगों का गुस्सा भड़क उठा लोगों ने हॉस्पिटल गोलंबर के पास सड़क पर शव रख कर जाम कर दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। बाद में मौके पर पहुंची नगर व मुफस्सिल पुलिस ने पदाधिकारियों ने लोगों को समझाया कि वाहन नहीं छोड़ गया है। दाहसंस्कार के लिए सरायरंजन बीडीओ द्वारा सहायता राशि दिए जाने की जानकारी दी गई तब लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर विक्रम आचार्या ने बताया कि घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है। ट्रक जब्त कर लिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें