पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सभा:यह आपको तय करना है कि आपको क्या चाहिए बिहार में विकास या फिर जंगलराज : धर्मेंद्र प्रधान

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोसड़ा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और रवि किशन ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को किया संबोधित

रोसड़ा पार्क मैदान में गुरुवार को एनडीए गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार के पक्ष में हुए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने चुनावी सभा को सं‍बोधित करते हुए कहा कि यह आपको तय करना है कि आपको क्या चाहिए? बिहार में विकास या जंगलराज। उन्होंने कहा कि पहले चरण का चुनाव हो चुका है। दुनिया को आशंका थी कि कोरोना काल में बिहार में चुनाव कैसे होगा। पहले चरण में जनता ने उत्साहपूर्वक मतदान किया। इससे पता चलता है कि जनता में प्रजातंत्र के प्रति अटूट विश्वास है। चुनाव में कुछ मुद्दे काम करते हैं, कुछ मुद्दे नये आते हैं। बिहार में केवल एक ही मुद्दा है-विकास। बिहार के विकास के लिए राजग गठबंधन को वोट देकर नीतीश की अगुवाई में फिर से राजग की सरकार बनाइए।

15 साल पहले जब मैं बिहार आया तो मेरे साथ अभिनेत्री भी थी लोगों ने कहा छुपा लीजिए : रवि

रवि किशन ने मैथिली में सबको प्रणाम किया
भोजपुरी सुपर स्टार हीरो सह सांसद रवि किशन ने मैथिली में सबको प्रणाम किया और अपने भाषण की शुरुआत जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा से की। रवि किशन ने कहा कि आजादी के बाद भारत देश को पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुप में मिला जो घर- घर गैस का सिलेंडर, गरीबों के लिए शौचालय, कोरोना काल में गरीबों को फ्री में राशन के साथ ही अन्य बहुत सी योजनाए दी है।

दोनों नेताओं ने लोगों को अपहरण उद्योग की याद दिलाई

अपने एक याद को ताजा करते हुए बताया कि 15 साल पहले जब मैं बिहार आया तो मेरे साथ एक अभिनेत्री भी थी लोगों ने कहा इसे छुपा लीजिए नहीं तो अपहरण हो जाएगा और आप भी बाहर नहीं घूमिये यहां हत्या तो आम बात है। उन्होंने अपनी मूंछ की तारीफ करते हुए प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार के मूंछ के बराबर बताया। मूंछ की खिलाकर लोगों वीरेंद्र कुमार को जीतने की अपील की। इस सभा की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने किया। मंच पर जिला भाजपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, वीआईपी पार्टी के डॉक्टर राज भूषण चौधरी, भाजपा के नगर अध्यक्ष मोहन पटवा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें