पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:अापसी रंजिश में युवक की गाेली मारकर हत्या

समस्तीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनाें ने मुखिया पति पर हत्या का आरोप लगाया

छठ पर्व के दाैरान शनिवार की सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया। मुफस्सिल थाना इलाके के बिशनपुर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान विकास कुमार उर्फ डुगडुगी के तौर पर हुई है। विकास कुमार घर से निकलकर चौक पर पटाखा लेने जा रहा था। इसी बीच उस पर फायरिंग की गई। खून से लथपथ उसका शव बीच सड़क पर ही पड़ा रहा। पटाखे और डीजे की आवाज के सामने गोली की आवाज दब गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस मामले की जांच में जुटी : जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। घटना स्थल से पुलिस ने 12 खोखे बरामद किए हैं। मृतक के परिजनों ने पंचायत के मुखिया पति मृत्युंजय ठाकुर पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामले में 7 लाेगाें काे आराेपित किया गया

घटना के पीछे आपसी रंजिश है। मामले में 7 लोगों को आरोपित किया गया है। मौके से 10-12 की संख्या में खोखा और पीलेट बरामद किया गया है। आशंका है कि पहले युवक का गला घोंटा गया है फिर गोली मारी गई है। मृतक पर भी आर्म्स एक्ट समेत तीन मामले दर्ज हैं। - विक्रम आचार्य, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें