पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:मिर्जापुर गांव में युवक की गला रेत कर हत्या

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार की शाम धान के खेत में मिला शव

स्थानीय प्रखंड के मिर्जापुर गांव एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। युवक का शव गुरुवार शाम गांव के एक धान के खेत में मिला है। शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की पहचान गांव के ही स्व. बिंदा सहनी का पुत्र रबिन सहनी (35) के रूप में की गई है। युवक के शरीर पर तेजधारदार हथियार से वार के कई निशान मिला है। मृतक के शरीर पर सिर्फ गंजी व जांघिया था। ताजपुर पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि शव देखने से लग रहा है कि युवक को कहीं अन्यत्र हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर रखा गया है। ानकारी अनुसार बुधवार शाम करीब आठ बजे रबिन को गांव के ही लालदेव चौक के पास देखा गया है। वह रात भर घर नहीं लौटा।

मछली बेच कर परिवार का करता था पोषण
ग्रामीणों ने बताया कि युवक गांव में ही मछली बेचकर व मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। ताजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक को तेजधार हथियार व चाकू से वारकर हत्या की गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें