समस्तीपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली:जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती, सभी बदमाश बाइक से फरार

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को अस्पताल ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
घायल को अस्पताल ले जाते लोग।

समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का मनोबल बढ़ने लगा है। ताजा मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र का है। यहां हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है। जख्मी की पहचान महिसारी गांव निवासी सुरेंद्र राय के पुत्र रविरंजन कुमार उर्फ छोटू (22 वर्ष) के रूप में की गई है।

उजियारपुर थाना के महिसारी गांव के विषहर स्थान में मंगलवार की देर शाम सुरेन्द्र राय के पुत्र रविरंजन कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर ले गए। जहां युवक की चिकित्सा जारी है।

केराई विभूतिपुर की ओर जाने वाली सड़क के विषहर स्थान के पुलिया के समीप पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों बैठे थे। जैसे ही युवक साइकिल से पहुंचा उसे गोली मार दी। किसी तरह रविरंजन ने भाग कर अपनी जान बचाई। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया। वहीं बदमाश बाइक पर सवार हो फरार हो गए।

घटना कि सूचना मिलते ही उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार व एसआई सिलवेस्टर खलको सहित सदलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। युवक के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...