पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हार गया जिंदगी:हमले में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, अज्ञात लाेगाें ने चाकू गाेद कर किया था जख्ती

सरायरंजनएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल की जांच करती पुलिस।

थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग गांव में शनिवार की देर शाम एक 19 वर्षीय युवक को चाकू घोंप कर कतिपय लोगों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान गांव के ही विदेशी राय के पुत्र विनय कुमार राय के रूप में की गई। घटना की सूचना मिलने पर घायल युवक के स्वजनों ने उसे एसएच 88 के किनारे एक तंबाकू के खेत से बेहोशी अवस्था में पाया।

घायल युवक को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पर इलाज के दौरान उक्त युवक की मौत हो गई। इस विवाद में गांव के रूपेश कुमार पूरी के भी घायल होने की बात बताई गई है। ग्रामीण की मानें तो विनय कुमार राय और रूपेश कुमार पुरी के बीच मिर्च पाउडर उड़ाने को लेकर विवाद हुआ था। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई।

इस मामले में मृतक के परिजन ने आरोप लगाते हुए बताया कि रूपेश कुमार पूरी व उसके अन्य साथी बहला-फुसलाकर उसे अन्यत्र जगह ले गए। उसके बाद मारपीट कर घटना को अंजाम दिया। बाद में ग्रामीणों ने सूचना दी कि घायल हालत में विनय एसएच 88 के किनारे एक तंबाकू के खेत में पड़ा हुआ है।

परिजनों का ने बताया कि विनय ने राहगीरों की मदद से उसके घायल होने की सूचना दी थी। घायल हालत में विनय को देखकर स्वजन बदहवास हो गए और इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। वैसे लोग इस घटना के पीछे अन्य कारण भी बता रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें