पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:रोमांचक मैच में ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने भारती क्लब को 22 रनों से हराया

शिवहर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग का 17वां मैच खेला गया

जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग के सत्रहवें मैच में रविवार की सुबह ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने कैप्टन अमन के 42 एवं साहेब खान के 29 रनों की मदद से 18.3 ओवरों में 100 रनों का छोटा लक्ष्य खड़ा किया।

हालांकि जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारती क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 17.1 ओवरों में 78 रनों पर ऑल आउट हो गई। ब्लॉक क्रिकेट क्लब के तरफ से प्रभांशु ने 3, अमन और अवध ने भारती क्रिकेट क्लब के 2-2 बल्लेबाजों को आउट किया।

मैच में बल्ले और गेंद से ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले ब्लॉक क्रिकेट क्लब के अमन को‌ जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व सुबह में ग्राउंड खाली नहीं रहने के कारण मैच विलंब से प्रारंभ किया गया और यह मैच 20-20 ओवरों का ही खेला गया। इस मैच के रिजल्ट से पुल के शीर्ष दो टीमों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

इस लीग के पुल सी का छठां एवं अंतिम मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं नटराज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। पुल में पहले स्थान को पाने के लिए यह मैच काफी अहम होगा। मैच के दौरान दीपक, पूर्व अंपायर अरविंद उर्फ नेताम, दिनेश, शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत प्रभाकर, कोषाध्यक्ष राजेश आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser