शिवहर में किसान की गोली मारकर हत्या:खलिहान में सोए अवस्था में अपराधियों ने मारी गोली, मच्छरदानी शव लपेटकर फरार

शिवहर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

शिवहर में शनिवार की रात अपराधियों ने एक किसान की हत्या कर दी। घटना शिवहर थाना क्षेत्र के सरसोला खुर्द पंचायत के कोठिया गांव का है। स्थानीय लोगों के अनुसार किसान की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोठिया वार्ड नंबर-10 निवासी देवेंद्र महतो (54) के रूप में की गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जिले के विषहर महारानी स्थान के पास अपने खलिहान में अकेला सोया हुआ था। शनिवार की देर रात में ही अज्ञात अपराधियों ने कनपटी में गोली मार दी। और उसके सिर पर भी बदमाशों ने धारदार हथियार से वार किया। अपराधियों ने हत्या के बाद मृतक को मच्छरदानी में लपेट कर वहीं छोड़ दिया।

लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह मृतक की पत्नी जब खलिहान पहुंची तो हत्या का पता चला। उसके रोने की आवाज सुन आस पास के लोगों की वहां जुट गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने शिवहर थाना को सूचना दी। शिवहर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर रघुनाथ प्रसाद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने अपने वरीय अधिकारी को हत्या की सूचना दी। इसके बाद डीएसपी संजय कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंचे है। मामले में डीएसपी ने संजय पांडे ने कहा की बदमाशों द्वारा किसान की हत्या की गई है। घटना को लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक करवाई की जाएगी। तत्काल मृतक के शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

खबरें और भी हैं...