पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन सौंपा:मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए नवनिर्वाचित विधायक को सौंपा ज्ञापन

शिवहर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आजादी के सात दशक से अधिक और जिला बनने के 26 वर्ष से अधिक समय हो चुका है। लेकिन, जिला कई मूलभूत समस्याओं से जूझ रहा है। इसको लेकर शिवहर के सामाजिक संगठन लगातार आवाज उठाते रहे हैं। इस क्रम में संघर्षशील अधिकार मंच का एक प्रतिनिधिमंडल नवनिर्वाचित विधायक चेतन आनंद से मिलकर शिवहर के समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि जिले के लोगों को युवा विधायक से काफी उम्मीद है। शिवहर को रेल लाइन से जोड़ना अति आवश्यक है। शिवहर को अन्य जिला से जोड़ने वाली सड़क सहित ग्रामीण सड़कों का निर्माण कराया जाना आवश्यक है। वहीं अदौरी खोरी पाकर पुल, शंकरपुर बिंधी पुल, बेलवा डैम, जिले में बाईपास निर्माण, ब्लड बैंक, बस स्टैंड तथा स्टेडियम निर्माण की मांग को दोहराया गया है।

साथ ही डिग्री कॉलेज और स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार लाने के लिए जरुरी पहल करने की भी मांग की गयी है। वहीं जिले को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की मांग की गई। प्रतिनिधित्व मंडल में संघर्षशील युवा अधिकार मंच के अध्यक्ष आदित्य कुमार, मुकुन्द प्रकाश मिश्र आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें