पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:कृषि ऋण माफ करे सरकार नहीं करने पर आंदोलन : धर्मेंद्र

शिवहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय जनता दल के विभिन्न प्रकोष्ठ की वर्चुअल बैठक आयोजित की गयी। इसमें जिला अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार के मुखिया नीतीश कुमार को किसानों की कृषि ऋण को माफ कर देना चाहिए। ाष्ट्रीय जनता दल के विभिन्न प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों को बताया कि सरकार कामकाज करने में विफल साबित हो रही है। सरकार किसानों की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। अपनी मनमानी कर किसानों को परेशान कर रही है। जिले के किसान बाढ़, बरसात, ओलावृष्टि सहित कई आपदाओं से घिरे हुए है।

इसलिए किसानों का कृषि ऋण सरकार माफ करें। ऐसा नहीं करने पर राष्ट्रीय जनता दल आंदोलन करने के लिए विवश होगा। राष्ट्रीय जनता दल के किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र यादव ने प्रस्ताव रखा है कि ओलावृष्टि से रबी का तथा बाढ़ और बरसात धान का फसल का काफी नुकसान हुआ है। युवा जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार राय, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष वशिष्ठ राउत, दलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राम विनय पासवान, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ. नौशाद आलम, नगर निकाय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लल्लन यादव, महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नीलम पासवान तथा बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तुलसी गुप्ता ने भी राजद को धारदार बनाने के लिए सभी प्रकोष्ठ इकाई पंचायत स्तर तक बनाने पर बल दिया है। वर्चुअल बैठक में जिला उपाध्यक्ष बबलू खान ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें