पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:शांतिपूर्ण चुनाव की तैयारी के लिए थानेदारों को निर्देश

सिकरहना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीपीओ ने थानाध्यक्षों के साथ की बैठक

आगामी विधान सभा चुनाव के शांतिपूर्ण समापन को लेकर एसडीएम ज्ञानप्रकाश व एसडीपीओ शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने संयुक्त रूप से एक बैठक मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय में की। अधिकारी द्वय ने उपस्थित अधिकारियों को सभी बूथों का भौतिक मुआयना कर संवेदनशील, अतिसंवेदनशील, क्रिटिकल, नक्सल प्रभावित व बर्नरेबल बूथों को चिह्नित कर अतिशीघ्र प्रगति प्रतिवेदन जमा करने का निर्देश दिया। सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि वैसे लोगों को भी चिह्नित करें जो चुनाव के दौरान अशांति फैलाने की मंशा रखते हों।

साथ ही हाई प्रोफाइल वाले अपराधी प्रवृति के वैसे लोगों की सूची समर्पित करें जिन पर सीसीए लगाने या उन्हें जिलाबदर करने की आवश्यकता है। चुनाव के दौरान न्यूसेंस पैदा करने की गलत मंशा रखने वाले लोगों को भी चिह्नित करते हुए उनपर 107 व 110 की कार्रवाई व बांड डाउन भराने सहित कई कार्रवाई करने के दिशा निर्देश जारी किए गए। अनुमंडल में वैसे 12 जगह जो सुरक्षा बलों के आवासन के लिए चिह्नित किया गया है, वहां का भी भ्रमण कर स्थिति का अवलोकन करने का निर्देश दिया गया। बैठक में पूरे सभी बीडीओ व सभी सीओ सहित सभी इंसपेक्टर व सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें